एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Kailash Vijayvargiya ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कही ये बात

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं विधानसभा क्रमांक 1 से प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर प्रेसवार्ता को संबोधित किया। इस अवसर पर विजयवर्गीय ने कहा कि, नवरात्रि शक्ति का पर्व है. भारतीय जनता पार्टी के संगठन की रचना के अंतर्गत शक्ति केंद्र का अपना एक अलग महत्व है. शक्ति के पर्व पर पार्टी द्वारा शक्ति केंद्रों को दृष्टिगत रखते हुए 17 ,18 एवं 19 अक्टूबर को तीन दिवसीय शक्ति सम्मेलन कार्यक्रम पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा किया जाएगा, जिसके अंतर्गत शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की जाएगी, जिसमें कार्यकर्ता शक्ति के पर्व पर विजय का संकल्प लेंगे. साथ ही पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर जनता से संकल्प लेने का आग्रह भी करेंगे.

विजयवर्गीय ने कहा कि, कमलनाथ सरकार में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का पैसा भी जिन बच्चीयों की शादी हो गई थी, उनको उपलब्ध नहीं करवाया और अभी भी यह शंका है कि कांग्रेस लाडली बहना योजना को बंद करेगी, इसलिए हम जनता को घर-घर जाकर सावधान करेंगे की गलती से भी कोई कांग्रेस को वोट ना दें.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच अब बीजेपी भी तैयार नजर आ रही है, जहां बीजेपी की ओर से शक्ति सम्मेलन का आगाज किया जाएगा, बीजेपी की ओर से प्रदेशभर में 17,18 और 19 अक्टूबर को होने वाले शक्ति सम्मेलन में कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर विजय का संकल्प खुद भी लेंगे और जनता से भी संकल्प लेने के लिए आग्रह करेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button