एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: कैलाश विजयवर्गीय ने लिया बाबा महाकाल का आशीर्वाद, कही ये बात

धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंचकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने महाकाल दर्शन किए।इंदौर की विधानसभा एक से टिकट मिलने पर आर्शीवाद लेने पहुंचे विजयवर्गीय ने महाकाल मंदिर के गर्भगृह में पहुंचकर बाबा महाकाल का अभिषेक कर पूजन-अर्चन किया। कैलाश विजयवर्गीय, पत्नी आशा विजयवर्गीय, और दोनों पुत्र के साथ महाकाल मंदिर पहुंचे थे।

मीडिया से चर्चा में कहा की, अच्छे काम की शुरुआत बाबा महाकाल के आशीर्वाद से करते हैं, इसलिए वे यहां आए। भारतीय जनता पार्टी की दूसरी सूची जारी होते ही उम्मीदवार आशीर्वाद लेने के लिए देव दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में इंदौर विधानसभा क्रमांक एक के उम्मीदवार व भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मंगलवार को महाकाल मंदिर पहुंचे।

कैलाश विजयवर्गीय के साथ पत्नी और उनके पुत्र कल्पेश व विधायक आकाश विजयवर्गी भी मौजूद रहे। यहां सभी ने गर्भगृह में पहुंचकर बाबा महाकाल का अभिषेक किया। उसके बाद पूजन आरती की। महाकाल मंदिर के पुजारी आशीष शर्मा ने पूजन अर्चन करवाया। मीडिया से चर्चा में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि, अच्छे काम की शुरुआत बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेकर करते हैं। इसलिए वे यहां आए हैं। पार्टी ने उन्हें नई जिम्मेदारी दी है। भगवान से प्रार्थना की है कि यश कीर्ति बनी रहे और भगवान इतनी शक्ति दे कि वे जनता की सेवा कर सके। पार्टी ने जो निर्णय लिया है उस पर वे पूरी तरह खरा उतरेंगे। इस विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी दो तिहाई से ज्यादा अधिक सीटों से जीत हासिल करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button