एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: गंधवानी में कांग्रेस पर गरजे कैलाश विजयवर्गीय, दिया ये अल्टीमेटम

BJP इन दिनों मिशन 2023 की तैयारी में जुटी हुई नजर आ रही है, जहां अब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी मैदान संभाल लिया है. विजयवर्गीय ने गंधवानी पहुंचकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया, और जीत के लिए जोश भरा. इस दौरान विजयवर्गीय ने अवैध कारोबार और गुंडागर्दी करने वाले कांग्रेस नेताओं को अल्टिमेटम देते हुए कहा कि, हम किसी को छेड़ते नहीं हैं, लेकिन अगर कोई हमे छेड़े तो हम छोड़ते भी नहीं हैं.

गंधवानी और मनावर दौरे पर आए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया, जहां विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया. इस दौरान विजयवर्गीय ने कांग्रेसियों को अल्टिमेटम देते हुए कहा कि, हम किसी को छेड़ते नहीं हैं, लेकिन अगर कोई हमे छेड़े तो हम छोड़ते भी नहीं हैं.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो बीजेपी इन दिनों मिशन 2023 की तैयारी में जुटी हुई नजर आ रही है, जहां अब बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी मैदान संभाल लिया है. विजयवर्गीय ने गंधवानी पहुंचकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और जीत के लिए जोश भरा. इस दौरान विजयवर्गीय ने अवैध कारोबार और गुंडागर्दी करने वाले कांग्रेस नेताओं को अल्टिमेटम देते हुए कहा कि, हम किसी को छेड़ते नहीं हैं, लेकिन अगर कोई हमे छेड़े तो हम छोड़ते भी नहीं हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button