एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Kailash Vijayvargiya ने बताई अंदर की बात, खर्च के लिए पत्नी देती है 3 हजार रूपए

नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने  ऐसा कुछ कह दिया कि उनका बयान सुर्खियों में है, दरअसल, फाइनेंस मैनेजमेंट को लेकर मंत्री विजयवर्गीय ने कहा कि बाहर मेरी कितनी भी साख हो लेकिन घर में मेरी पत्नी मुझे खर्च के लिए 3 हजार रुपए से ज्यादा नही देती।

मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते है, अब कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कह रहे है कि, बाहर मेरी कितनी भी साख हो लेकिन घर में मेरी पत्नी मुझे महीने के खर्च के लिए 3 हजार रूपये से ज्यादा नही देती है।

इंडियन डेंटल एसोसिएशन द्वारा आयोजित स्टेट डेंटल कॉन्फ्रेंस में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय फाइनेंस मैनेजमेंट पर बोल रहे थे, इस दौरान उन्होंने मजाकिया अंदाज में समझाया कि किसी भी सरकार के लिए फाइनेंस मिनिस्ट्री सबसे महत्वपूर्ण होती है। देश की फाइनेंस मिनिस्ट्री भी महिला के हाथों में है। घरों के अंदर भी महिला के पास ही रहती है। वहीं घर चलाती है। उन्होंने आगे कहा कि, मैं दोस्तों से कभी-कभी मजाक में बोलता हूं कि मेरी बाज़ार में कितनी भी साख हो, पर घर के अंदर 3 हजार रूपए की है। बीवी 3 हजार रुपए से ज़्यादा देती ही नहीं है। मैंने 3 हजार जल्दी खत्म कर दिए तो कहती है क्यों तुमने 3 हजार इतने जल्दी खर्चा कर दिए।

कुल मिलाकर मंत्रीजी का मजाकिया अंदाज में दिया गया ये उदाहरण सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर चुटीली प्रतिक्रिया दे रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button