एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Lok Sabha Election: इंदौर में BJP का दम दिखा, विधानसभा-1 में कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ

इंदौर में बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है, जहां नगरीय प्रशासन मंत्री एवं क्षेत्र 1 के विधायक कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न हुआ, जिसकी अगुवाई पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय ने की। वहीं इस सम्मेलन में बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी ने मुस्लिम मतदाताओं को खास संदेश दिया है.

विधानसभा एक में आयोजित सम्मेलन में बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी, पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय समेत तमाम जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. इस अवसर पर आकाश विजयवर्गीय ने कहा की देश की दशा एवं दिशा देश का प्रधान मंत्री तय करता है, हम सब देख रहे है की मोदी जी के नेतृत्व में भारत पूरी दुनिया में एक विकसित और शक्तिशाली देश बनकर उभरा है।

सांसद प्रत्याशी शंकर लालवानी के कहा की, भाजपा के राज में शहर में चहुँमुखी विकास हुआ है, और स्वच्छता के रूप में इंदौर शहर अन्य राज्यों के शहरों के लिए एक आदर्श शहर बना। कांग्रेस सरकार भ्रम फैला रही थी की भाजपा चुनाव के बाद लाड़ली बहना योजना बंद कर देगी परन्तु हमारे मुख्यमंत्री द्वारा अब वार त्यौहार को देखते हुए कई बार 10 तारीख के पहले ही राशि डलवा दी जाती है। वार्ड 1 मे मुस्लिम समाज के भी कई लोग रहते है, कार्यक्रम में भी कई लोग आए हैं, मैं आपको बता दूँ भाजपा सरकार कभी भी जनकल्याणकारी योजनाओं मे भेदभाव नहीं करती. समाज के सभी वर्गों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो इंदौर में बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है, जहां नगरीय प्रशासन मंत्री एवं क्षेत्र 1 के विधायक कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न हुआ, जिसकी अगुवाई पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय ने की। वहीं इस सम्मेलन में बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी ने मुस्लिम मतदाताओं को खास संदेश दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button