एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Bhopal से कांग्रेस प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव ने भरा नामांकन, बोले- जनता का साथ मिलेगा

लोकसभा संसदीय क्षेत्र भोपाल में नामांकन पत्र जमा करने का अंतिम दिन है। उम्मीदवारों के पास नामांकन जमा करने के लिए दोपहर तीन बजे तक का समय है। नामांकन के आखिरी दिन कांग्रेस उम्मीदवार अरुण श्रीवास्तव ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र जमा किया। इससे पहले सुबह वह सोमवारा स्थित कर्फ्यू वाली माता मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की। इसके उपरांत भवानी चौक से कलेक्ट्रेट तक नामांकन रैली निकाली गई।

रैली में उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, लोकसभा प्रभारी महेंद्र जोशी, पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, विधायक आरिफ मसूद, विधायक आतिफ अकील सहित कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में मौजूद रहे। इससे पहले अरुण श्रीवास्तव नवरात्र में एक डमी नामांकन जमा कर चुके हैं। कांग्रेस प्रत्याशी की इस नामांकन रैली में इंडी गठबंधन के साथी दल शिवसेना (उद्धव) और आप के कार्यकर्ता भी नजर आए। रैली में शिवसेना के संस्थापक बालासाहब ठाकरे का पोस्टर आकर्षण का केंद्र रहा।

नामांकन जमा करने के आखिरी दिन कलेक्ट्रेट में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। मुख्य द्वार पर ही पुलिस अधिकारी और कर्मचारी तैनात हैं जो बिना पूछे किसी को भी अंदर जाने नहीं दे रहे हैं। नामांकन जमा करने से पहले मीडिया से चर्चा में अरुण श्रीवास्तव ने कहा कि उन्हें जनता का साथ अवश्य मिलेगा।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो लोकसभा संसदीय क्षेत्र भोपाल में नामांकन पत्र जमा करने का अंतिम दिन है। उम्मीदवारों के पास नामांकन जमा करने के लिए दोपहर तीन बजे तक का समय है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button