एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Loksabha Elections के लिए कांग्रेस ने कसी कमर, राजधानी में लगातार बैठके ले रहे जीतू पटवारी

विधानसभा चुनाव में मिली हार को भूलाकर अब कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई नजर आ रही है, जहां प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी लगातार राजधानी भोपाल में बैठकें करते नजर आ रहे हैं. वहीं अब आगामी 4 जनवरी को राजधानी दिल्ली में कांग्रेस की बड़ी बैठक होनी है, जिसमें लोकसभा चुनाव को लेकर खास प्लान तैयार किया जाना है. दिल्ली में होने वाली इस बैठक में एमपी से भी तमाम कांग्रेस नेताओं के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है.

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने मंगलवार को अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। पटवारी ने कहा कि 50% वोट शेयर, संगठन को मजबूत करना और आइडियोलॉजी को घर-घर ले जाने की दिशा में हम काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘मैं’ नहीं बल्कि ‘हम’ के सूत्र वाक्य के साथ आगे बढ़ेंगे। पटवारी ने बताया कि प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह 8 जनवरी को भोपाल आएंगे। कांग्रेस के प्रभारी, पदाधिकारीयों कि लोकसभा की तैयारी और डोनेशन कार्यक्रम को लेकर चर्चा होगी।

उन्होंने कहा कि, 4 जनवरी को राष्ट्रीय स्तर की बैठक दिल्ली में होनी है, जिसमें सभी प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष शामिल होंगे। इसमें लोकसभा चुनाव समेत राहुल गांधी की यात्रा को लेकर चर्चा होगी। पटवारी ने कहा कांग्रेस की नई टीम एमपी में जल्द सामने आएगी।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो विधानसभा चुनाव में मिली हार को भूलाकर अब कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई नजर आ रही है, जहां प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी लगातार राजधानी भोपाल में बैठकें करते नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button