एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP News: कावड़ यात्रा लेकर निकले कांग्रेस नेता अरुण यादव, BJP पर जमकर साधा निशाना

विधानसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कमर कस ली है। कांग्रेस के सभी सीनियर नेता प्रदेशभर में दौरे कर रहे हैं। इसी क्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने खरगोन जिले में हजारों शिवभक्तों के साथ आस्था कांवड़ यात्रा की शुरुआत की। यादव ने इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अलग-अलग मुद्दों पर बीजेपी सरकार को भी घेरा.

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव व कांग्रेस विधायक सचिन यादव के नेतृत्व में खरगोन जिले के सगूर भगूर स्थित मॉ बाघेश्वरी धाम से आस्था यात्रा की शुरुआत हुई। इस यात्रा में कांग्रेस दिग्गजों के साथ हजारों की संख्या में शिवभक्त शामिल हुए। इस दौरान भगवान शिव के उद्घोष से माहौल भक्तिमय दिखा। 92 किमी से अधिक की यह पदयात्रा कसरावद विधानसभा क्षेत्र के 37 गांव से होते हुए नर्मदा किनारे भोईन्दा कठोरा में 11 शिवलिंगी महादेव आश्रम पर 7 अगस्त को समाप्त होगी।

इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. कुलमिलाकर, देखा जाए तो विधानसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कमर कस ली है। कांग्रेस के सभी सीनियर नेता प्रदेशभर में दौरे कर रहे हैं। इसी क्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने खरगोन जिले में हजारों शिवभक्तों के साथ आस्था कांवड़ यात्रा की शुरुआत की। यादव ने इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए अलग-अलग मुद्दों पर बीजेपी सरकार को भी घेरा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button