एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP: सरकारी डॉक्टर को आरक्षक पर आया गुस्सा, जमकर सुनाई खरी खोटी, Video Viral

बुरहानपुर जिले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सरकारी अस्पताल का डॉक्टर एक पुलिसकर्मी से अभद्र तरीके से बात करता नजर आ रहा है, इतना ही नहीं इस वायरल वीडियो में डॉक्टर कलेक्टर और थाना प्रभारी के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है. वहीं अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो बुरहानपुर जिला अस्पताल का बताया जा रहा है, जहां एमएलसी कराने पहुंचे आरक्षक से डॉक्टर ने अभद्रता की, इतना ही नहीं डॉक्टर ने कलेक्टर और थाना प्रभारी के लिए भी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है. वहीं वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सीएमएचओ ने कार्रवाई करते हुए डॉक्टर को हटा दिया है. इधर, अब सोशल मीडिया पर डॉक्टर और आरक्षक के बीच बातचीत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर डॉक्टर और आरक्षक के बीच बातचीत का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें डॉक्टर आरक्षक से अभद्र भाषा में बात करता दिखाई दे रहा है. वायरल वीडियो में डॉक्टर कहता नजर आ रहा है की, वह नौकरी को जूते की नोंक पर रखता है. वह शौकिया तौर पर नौकरी कर रहा है. इतना ही नहीं डॉक्टर ने आरक्षक से कलेक्टर और थाना प्रभारी को लेकर भी अभद्र बात कही. वहीं अब डॉक्टर पर कार्रवाई कर दी गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button