एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Khandwa में कांग्रेस पर गरजे CM मोहन यादव, राहुल गांधी ने लिए कही बड़ी बात

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव की हलचल देखने मिल रही है, जहां मालवा-निमाड़ में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी का सिलसिला जारी है। इस बीच CM डॉ. मोहन यादव खंडवा दौरे पर आए, जहां उन्होंने रोड शो में हिस्सा लिया।

इस दौरान रोड शो में CM डॉ. मोहन यादव के साथ खंडवा, बुरहानपुर लोकसभा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल, विधायक अर्चना चिटनिस समेत तमाम जनप्रतिनिधि और BJP नेता नजर आ रहे थे। चिलचिलाती गर्मी के बीच शुरू हुए रोड शो में कार्यकर्ताओं की बड़ी संख्या मौजूद रही। वहीं जनमानस ने अपने-अपने तरीके से CM डॉ. मोहन यादव का स्वागत किया।

रोड शो में शामिल हुए सीएम डॉ. मोहन यादव ने बताया की, मैं आज रोड शो में खंडवा में हूं, सैलाब बता रहा है कि, जनता दिल खोलकर स्वागत कर रही है। निमाड़ की गर्मी, दोपहर 1 बजे का टाइम हो रहा है, लेकिन ऐसे में जनता बता रही है कि, जनता का भाजपा से प्यार कितना है। मैं अपनी ओर से सभी कार्यकर्ताओं का आभार और जनता का आभार जताता हूं। पहले चरण में जनता ने बढ़ चढ़कर मोदी जी के पक्ष में वोट दिया है। पहले चरण में हम सफलता के साथ निश्चित रूप से 6 की 6 चरण जीतने जा रहे हैं, देश की 102 सीटों पर भी रिकॉर्ड बनेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button