एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: MLA रमेश मेंदोला ने किया मेधावी छात्रों का सम्मान, स्टूडेंट्स को दिया सफलता का मंत्र

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर की विधानसभा दो में इन दिनों प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मानित करने का सिलसिला जारी है, जहां इसी के मद्देनजर दादा दयालु यानि एमएलए रमेश मेंदोला ने मां कनकेश्वरी देवी शासकीय महाविद्यालय में आयोजित भव्य कार्यक्रम में हिस्सा लिया, जहां सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वर्चुअली विद्यार्थियों के खाते में लैपटॉप के लिए 25-25 हजार रूपए की राशि अंतरित की है।

प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश के प्रतिभावान भांजे-भांजी विद्यार्थियों को एम.पी बोर्ड की 12वीं कक्षा में 75 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने पर “विद्यार्थी प्रोत्साहन योजना” के तहत One-Click  के माध्यम से विद्यार्थियों के खाते में लैपटॉप के लिए 25-25 रुपए हजार की राशि अंतरित की है। सीएम ने प्रदेश के  78641 स्टूडेंट्स के बैंक खातों में 196.60 करोड़ रुपए की राशि ट्रांसफर की। इसी को लेकर भोपाल के लाल परेड मैदान में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसी के तहत इंदौर के विधानसभा 2 में विधायक रमेश मेंदोला के नेतृत्व में मां कनकेश्वरी देवी शासकीय महाविद्यालय में भी भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें विधानसभा क्षेत्र के वह प्रतिभावान छात्र एवं छात्राएं शामिल जिन्होंने कक्षा 12वीं कक्षा में 75% से अधिक अंक प्राप्त किए थे। विधायक रमेश मेंदोला ने मौजूद सभी विद्यार्थियों के साथ मुख्यमंत्री के ‘प्रतिभाशाली विद्यार्थी सम्मान समारोह’ का लाइव प्रसारण देखा।

इस दौरान विधायक रमेश मेंदोला ने सभी मौजूद छात्र-छात्राओं को जीवन में आने वाली चुनौतियों से मुकाबला कर आगे बड़ने का मार्ग बताते हुए कई गुरु मंत्र दिए। कुलमिलाकर, देखा जाए तो प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर की विधानसभा दो में इन दिनों प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मानित करने का सिलसिला जारी है, जहां इसी के मद्देनजर दादा दयालु यानि एमएलए रमेश मेंदोला ने मां कनकेश्वरी देवी शासकीय महाविद्यालय में आयोजित भव्य कार्यक्रम में हिस्सा लिया, जहां सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वर्चुअली विद्यार्थियों के खाते में लैपटॉप के लिए 25-25 हजार रूपए की राशि अंतरित की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button