एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore लोकसभा सीट पर सांसद का फंस गया टिकट, कैलाश विजयवर्गीय ने किया इशारा

इंदौर लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली पसंद महिला सांसद हैं, इसका खुलासा खुद कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने किया है, इस के साथ विजयवर्गीय ने इन्दौर सांसद शंकर लालवानी के टिकट कटने की और भी इशारा कर दिया।

लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा ने प्रदेश की 24 सीटों पर अपने धुरंधरों को मैदान में उतार दिया है, वहीं इंदौर लोकसभा सीट पर भाजपा का पेज फंसा हुआ है। लेकिन इन सब के बीच कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने भरे मंच से वर्तमान सांसद शंकर लालवानी के टिकट कटने की ओर इशारा कर दिया है। विजयवर्गीय ने हंसते हुए कहा कि मुझे तो उड़ते -उड़ते हुए खबर यह भी मिली है कि शंकर लालवानी का टिकट इसलिए कटा, क्योंकि किसी महिला को टिकट देना है।अब विजयवर्गीय का यहां बयान राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

वहीं मंच से ही विजयवर्गीय ने महिलाओं से पूछा कि कौन महिला लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है। इस दौरान महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने भी अपने ही अंदाज में अपनी बात कही। वहीं हॉल में बैठी सभी महिलाओं ने कहा कि हम लड़ना चाहते हैं। इस पर विजयवर्गीय ने कहा कि सभी महिलाएं चुनाव लड़ना चाहती है, यह सभी विधानसभा और लोकसभा लडेंगी तो हम क्या करेंगे? जयपाल चावड़ा जी सोचिए

कुल मिलाकर देखा जाए तो हंसी मजाक के मूड में नजर आए कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर लोकसभा सीट पर सांसद शंकर लालवानी के टिकट को लेकर बड़ा इशारा कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button