एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

BJP कार्यकर्ताओं पर कार्रवाई का विरोध, प्रदेश प्रभारी ने निर्वाचन आयोग पहुंचकर की शिकायत

MP में जारी विधानसभा चुनाव के बीच BJP ने अपने कार्यकर्ताओं पर हो रही सरकारी कार्रवाई का विरोध किया है. इसके लिए चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव ने राजधानी भोपाल में राज्य निर्वाचन आयोग पहुंचकर अपना विरोध दर्ज कराया है. यहां यादव ने आवेदन देकर प्रदेश भर में बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर और वाहनों से पार्टी के झंडे बैनर हटाए जाने का विरोध किया है.

चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव ने कहा कि, बीजेपी नियमों को मानने वाली पार्टी है, और किसी भी दल का कार्यकर्ता आचार संहिता के बावजूद अपनी निजी प्रॉपर्टी में अपनी पार्टी के झंडे लगा सकता है, जबकि प्रदेश भर में शासकीय अधिकारी कर्मचारी भाजपा कार्यकर्ताओं के वाहन और मकान से पार्टी के झंडा हटा रहे हैं. बीजेपी ने इसे नियमों के खिलाफ बताते हुए निर्वाचन आयोग से अपने कर्मचारियों के लिए एक सर्कुलर जारी करने की मांग की है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में जारी विधानसभा चुनाव के बीच BJP ने अपने कार्यकर्ताओं पर हो रही सरकारी कार्रवाई का विरोध किया है, इसके लिए चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव ने राजधानी भोपाल में राज्य निर्वाचन आयोग पहुंचकर अपना विरोध दर्ज कराया है. यहां यादव ने आवेदन देकर प्रदेश भर में बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर और वाहनों से पार्टी के झंडे बैनर हटाए जाने का विरोध किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button