एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: सनावद में BJP की जनआशीर्वाद यात्रा, CM Shivraj और कैलाश विजयवर्गीय ने संभाला मैदान

खरगोन जिले सनावद में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में सनावद शहर से प्रभावी रोड शो निकाला। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान और कैलाश विजयवर्गीय की जो़ड़ी का दम एक बार फिर निमाड में दिखने मिला.

जन आशीर्वाद यात्रा की सभा मौजूद लोगो से सीएम शिवराजसिंह चौहान ने सनातन के समर्थन में प्रस्ताव पारित कराया। सीएम शिवराजसिंह चौहान ने आरोप लगाया की गरीब बहनो की योजनाओ को कमलनाथ ने छिन ली थी। तीर्थ यात्रा बंद हो गई थी। अब हम हवाई यात्रा करा रहे है। प्रदेश में सरकार नही परिवार चलता हूं।

सभा में सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा की, महाकाल भगवान की कृपा से पिछले तीन चार दिन से प्रदेश में बारिश हो रही है। सोमवार को में महाकाल के दर्शन कर भगवान का आभार व्यक्त करने जाऊंगा।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो खरगोन जिले सनावद में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में सनावद शहर से प्रभावी रोड शो निकाला। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान और कैलाश विजयवर्गीय की जो़ड़ी का दम एक बार फिर निमाड में दिखने मिला.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button