एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: कांग्रेस प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, कमलनाथ के साथ दिखाई शक्ति

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने का आखिरी दिन सोमवार था। इस दिन सियासत के गढ़ इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया। कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया है, जहां कमलनाथ ने मोती तबेला पर आमसभा को संबोधित भी किया। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता, कमलनाथ के साथ नजर आ रहे थे।

अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राजवाड़ा पर एकत्रित हुए, जहां से सभी कलेक्टर कार्यालय के लिए रवाना हुए। वहीं मोती तबेला पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की आमसभा का आयोजन किया गया था, जहां कमलनाथ ने आमसभा को संबोधित करते हुए BJP सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस के प्रत्याशियों ने जिन प्रत्याशियों ने आखिर दिन नामांकन दाखिल किया, उनमें विधानसभा 1 से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला, विधानसभा 2 से कांग्रेस प्रत्याशी चिंटू चौकसे, विधानसभा 3 से कांग्रेस प्रत्याशी पिंटू जोशी, विधानसभा 4 से कांग्रेस प्रत्याशी राजा मांधवानी और विधानसभा 5 से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल, राऊ से कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी और देपालपुर से कांग्रेस प्रत्याशी विशाल पटेल शामिल रहे।

सभी प्रत्याशी अपने-अपने क्षेत्र से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता लेकर कलेक्टर कार्यालय पहुंचे थे। इनमें से कुछ प्रत्याशियों ने पहले नामांकन दाखिल कर दिया था, तो वहीं कमलनाथ की मौजूदगी में प्रत्याशियों ने B फार्म दाखिल किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button