एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: राऊ में जीत की हैट्रिक लगाएंगे जीतू पटवारी, केंद्रीय चुनाव कार्यालय का किया उद्घाटन

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन के राऊ के चुनावी समर में चुनावी प्रचार की शुरुआत कर दी, इस दौरान जीतू पटवारी ने राऊ को बुधनी से बेहतर विकसित विधानसभा बताया।

राऊ विधानसभा में जीत की हैट्रिक लगाने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी जीतू पटवारी ने केंद्रीय चुनाव कार्यकाल का शुभारंभ कर चुनावी शंखनाद कर दिया है। इस दौरान मंच से संबोधित करते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि राऊ के विकास के लिए मैं कभी श्रेय की राजनीति में नही पड़ा, मेरा लक्ष्य स्पष्ट है कि राऊ का विकास हो। जीतू ने राऊ को शिवराज की बुधनी विधानसभा से विकसित बताते हुए कहा कि, मैंने राऊ को एजुकेशन हब बनाया

वहीं जीतू पटवारी ने बीजेपी प्रत्याशी मधु वर्मा को चुनौती देते हुए कहा कि, वो आकर मुझे बताए कि भाजपा के किस विकास पुरुष ने राऊ के विकास करवाया। कोर्ट में लड़ाई लड़कर हमने ब्रिज के काम शुरू करवाएं, अगर नारियल फोड़ने से विकास होता है तो मैं ट्रक से नारियल भिजवा देता हूं।

गौरतलब है की, जीतू 2018 के जीत के अंदर को बढ़ाने के लिए इस बार पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में नजर आ रहे है, अब देखना दिलचस्प होगा कि जीतू की रफ्तार पर मधु वर्मा ब्रेक लगाते है, या फिर पटवारी जीत की हैट्रिक लगाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button