एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Depalpur में दिखा राजेंद्र चौधरी का दम, कार्यकर्ताओं ने अपने नेता को दी जन्मदिन की बधाई

इन दिनों देपालपुर से दम दिखा रहे जबरेश्वर सेना के राजेंद्र चौधरी का जन्मदिन समर्थकों ने उत्साह के साथ मनाया, जहां समर्थकों ने अपने नेता को फल-फूल से तौलने के साथ ही जमकर आतिशबाजी की और मिठाई वितरण किया है. इस दौरान समर्थक राजेंद्र चौधरी के लिए टिकट की मांग करते भी दिखाई दे रहे थे.

देपालपुर विधानसभा में उत्साह का माहौल देखने मिल रहा है, जिसके पीछे की खास वजह जबरेश्वर सेना के राजेंद्र चौधरी का जन्मदिन है. चौधरी के जन्मदिन पर समर्थकों में उत्साह ऐसा है की पूरे देपालपुर में सिर्फ चौधरी के पोस्टर ही दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं चौधरी के जन्मदिन पर धार्मिक अनुष्ठान के साथ ही अलग-अलग कार्यक्रमों का सिलसिला जारी है.

इधर, चौधरी को जन्मदिन की बधाई देने युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष और देपालपुर विधानसभा से ही टिकट की दौड़ में शामिल रहे श्रवण सिंह चावड़ा भी पहुंचे थे। इस दौरान चौधरी को उनके समर्थकों और नेताओं ने जन्मदिन की बधाई दी है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो इन दिनों देपालपुर से दम दिखा रहे जबरेश्वर सेना के राजेंद्र चौधरी का जन्मदिन समर्थकों ने उत्साह के साथ मनाया, जहां समर्थकों ने अपने नेता को फल-फूल से तौलने के साथ ही जमकर आतिशबाजी की और मिठाई वितरण किया है. इस दौरान समर्थक राजेंद्र चौधरी के लिए टिकट की मांग करते भी दिखाई दे रहे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button