एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: बुंदेलखंड की शेरनी रोशनी यादव की जनसभा, कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो

MP विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने में अब बस कुछ ही दिनों का वक्त बाकी है ,ऐसे में पन्ना विधानसभा के अजयगढ़ में कांग्रेस पार्टी की फायर ब्रांड नेत्री रोशनी यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी भरत मिलन पांडे के लिए चुनावी आम सभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने केंद्र की मोदी और प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा।

पन्ना विधानसभा के अजयगढ़ में भाजपा और सपा के दिग्गज नेताओं के बाद अब कांग्रेस पार्टी की स्टार प्रचारक रोशनी यादव ने कांग्रेस प्रत्याशी भरत मिलन पांडे के पक्ष में अजयगढ़ के बस स्टैंड पर एक चुनावी आम सभा को सम्बोधित किया, जहां उन्होंने केंद्र की मोदी और प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा।रोशनी यादव ने राम मंदिर के मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा।

वहीं उन्होंने अपनी बेबाकी दिखाते हुए कहा कि प्रदेश में 18 साल से भारतीय जनता पार्टी की सरकार है यहां बेरोजगारी भ्रष्टाचारी एवं महिलाओं के साथ बलात्कार अत्याचार की घटनाएं शिवराज सरकार में बढ़ी हैं रोशनी यादव ने अजयगढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में एतिहासिक सभा व रोड शो किया रोशनी यादव ने मंच से देश व प्रदेश में भाजपा से आजादी के नारे भी लगवाए।

बहरहाल, अब देखना होगा कि बुंदेलखंड की शेरनी कहे जाने वाली रोशनी यादव की दहाड़ के बाद कांग्रेस प्रत्याशी भरत सिंह पांडे विधानसभा चुनाव में क्या कमाल करके दिखाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button