एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: 400 विद्यार्थियों ने लिया नशा मुक्ति का संकल्प, सायबर अपराध को लेकर किया गया जागरुक

इंदौर शहर में पुलिस प्रशासन बच्चों के बीच पहुंचकर सायबर अपराध, नशा मुक्त भारत के साथ ही नारी सम्मान का संकल्प दिला रहा है। इस काम में पुलिस प्रशासन के सहयोगी के रूप में क्षत्रिय राजपूत कलमकार संघ सहयोग कर रहा है। इसी क्रम में सांवेर रोड़ क्षेत्र के गणेश धाम के लिटिल मून विद्यालय में जागरुकता को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया।

मां अहिल्या की नगरी इंदौर के सांवेर रोड़ क्षेत्र के गणेश धाम के लिटिल मून विद्यालय में आयोजित जागरुकता कार्यक्रम के दौरान विद्यार्थियों को नशामुक्ति, नारी सम्मान और सायबर सुरक्षा को लेकर शपथ दिलाई गई।

कार्यक्रम के दौरान समाजसेवी डॉ. माला सिंह ठाकुर ने स्टूडेंट्स को साइबर सुरक्षा के बारे में जानकारी दी और बताया कि किस तरह से एक छोटी से गलती के कारण बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इस मौके पर पुलिस की तरफ से सब इंस्पेक्टर शिवम ठक्कर ने परिवार के साथ मिलकर हर महत्वपूर्ण निर्णय लेने की शिक्षा दी।

जागरुकता कार्यक्रम के दौरान ASI गयेन्द्र यादव, विद्यालय डायरेक्टर सुरेश राय, सम्पत राय, स्वाति दिनेश राय, क्षत्रिय राजपूत कलमकार संघ के सचिव सुनील सिंह शेखावत भी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button