एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

PM मोदी ने इंदौर को दी करोड़ों की सौगात, 325 करोड़ के कामों का भूमिपूजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गुरुवार को मध्यप्रदेश में 17 हजार करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन किया है। इस दौरान इंदौर में करीब 325 करोड़ के कार्यों का भूमिपूजन हुआ, तो वहीं 28 करोड़ की लागत से बने लता मंगेशकर ऑडिटोरियम हॉल का लोकार्पण भी किया गया।

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के अलग-अलग विधानसभाओं पर कार्यक्रम का सीधा प्रसारण किया गया. इस दौरान सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भारगव, विधायक रमेश मेंदोला, गोलू शुक्ला, मालिनी गौड़, महेंद्र हार्डिया, मधु वर्मा और नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे मौजूद रहे.

इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश में 17 हजार करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन किया है। इंदौर में करीब 325 करोड़ के कार्यों का भूमिपूजन हुआ, तो वहीं 28 करोड़ की लागत से बने लता मंगेशकर ऑडिटोरियम हॉल का लोकार्पण भी किया गया।

कुलमिलाकर, देख जाए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गुरुवार को मध्यप्रदेश में 17 हजार करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण व भूमिपूजन किया है। इस दौरान इंदौर में करीब 325 करोड़ के कार्यों का भूमिपूजन हुआ, तो वहीं 28 करोड़ की लागत से बने लता मंगेशकर ऑडिटोरियम हॉल का लोकार्पण भी किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button