एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचलसाक्षात्कार

Mahakal की शरण में राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा, पूजन-अर्चन कर ध्यान लगाया

महाकाल की धार्मिक नगरी उज्जैन में इन दिनों लगातार राजनेताओं और फिल्म जगत की हस्तियों के आने का सिलसिला जारी है, जहां सावन माह में सभी धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंचकर भगवान महाकालेश्वर के दर्शन लाभ प्राप्त कर रहे हैं. और साथ ही यह सभी भगवान महाकालेश्वर के भस्म आरती में भी शामिल हो रहे हैं।

अब उसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य राघव चड्डा व अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा शनिवार को महाकाल मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने नंदी हाल में बैठकर भगवान शिव आराधना की। जहां मंदिर के पुजारी यश गुरु ने मंत्र उच्चारण के साथ पूजन पाठ करवाया।

दरअसल, सावन माह चल रहा है। गर्भगृह में प्रवेश पर प्रतिबंध है, इसलिए दोनों ने गर्भगृह की चौखट पर मत्था टेका यही से बाबा महाकाल की पूजन आरती की। पुजारी यश गुरु ने बताया कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा ने शांति पाठ और रूद्र पाठ करवाया है।

जहां धार्मिक नगरी उज्जैन पहुंचे राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा परंपरागत वस्त्रों में नजर आ रहे थे, जहां दोनों ने ही भगवान महाकालेश्वर का पूजन-अर्चन करने के साथ ही नंदी हाल में बैठकर भगवान का ध्यान भी लगाया। और अपने मन की बात महाकाल से की , वहीं मंदिर से निकलते ही दोनों के फैंस उनके साथ सेल्फी और फोटो खिंचवाते नजर आए।

धार्मिक नगरी उज्जैन स्थित भगवान महाकालेश्वर के दर्शन करने राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा से पहले भी तमाम राजनेता और फिल्म जगत की हस्तियां पहुंच चुके हैं, जहां सावन माह होने के चलते बड़ी संख्या में राज नेता और फिल्म जगत की हस्तियां भगवान महाकालेश्वर के दर्शन और पूजन के लिए पहुंच रहे हैं। सावन माह में अलग-अलग राज्यों से भी भगवान महाकाल के दर्शन करने के लिए आने वाले श्रद्धालुओं की संख्या में इजाफा हो रहा है, जहां लगातार श्रद्धालुओं की संख्या महाकालेश्वर मंदिर में बढ़ती चली जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button