एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Kailash Vijayvargiya का ‘मिशन छिंदवाड़ा’, कांग्रेस और कमलनाथ को दिया टेंशन

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत का सिलसिला अब रफ्तार पकड़ रहा है, जहां सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है. वहीं छिंदवाड़ा में कांग्रेस और कमलनाथ की नींद उड़ाने वाले कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने फिर एक बार ऐसा बयान दिया है, जिसके बाद कांग्रेस और कमलनाथ की टेंशन बढ़ सकती है.

लोकसभा चुनाव में अबकी बार बीजेपी का लक्ष्य मध्यप्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों को जीतने का है, जहां इसी के मद्देनजर संगठन की ओर से कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को मिशन छिंदवाड़ा की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वहीं हाल ही में छिंदवाड़ा दौरे पर गए कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस और कमलनाथ को झटका देते हुए लगभग 3 हजार से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बीजेपी में शामिल करवाया है. वहीं एक बार फिर कैबिनट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, इस बार छिंदवाड़ा में कांग्रेस को पोलिंग बूथ पर बैठने वाले एजेंट भी नहीं मिलेंगे, ऐसी स्थिति कर दूंगा.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने छिंदवाड़ा को जीतने की पूरी तैयारी कर ली है, जहां इसी के अंतर्गत वे लगातार कांग्रेस और कमलनाथ को झटके देते नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button