एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: चुनावी हलचल के बीच सादगी से मना सज्जन सिंह वर्मा का जन्मदिन, दावेदारों ने दिखाया दम

अपने मिलनसार व्यवहार और बेबाक अंदाज के लिए सियासत में बेहद खास पहचान रखने वाले पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा का जन्मदिन कार्यकर्ताओं ने उत्साह के साथ मनाया, जहां विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच सज्जन वर्मा के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने सेवा कार्य किए तो वहीं केक कटवाकर अपने सज्जन भैया को जन्मदिन की बधाई दी.

विधानसभा चुनाव नजदिक हैं, जहां ऐसे में कांग्रेस के दिग्गज नेता सज्जन सिंह वर्मा के जन्मदिन पर कांग्रेसियों ने अलग ही उत्साह देखने मिल रहा था, जहां सज्जन भैया को जन्मदिन पर बधाई देने वाले नेताओं में उन नेताओं की संख्या ज्यादा नजर आ रही थी, जो अलग-अलग विधानसभाओं से टिकट का दावा ठोंक रहे हैं. ऐसे में सज्जन सिंह वर्मा के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देने वाले नेताओं में राजा मंधवानी, दीपक पिंटू जोशी, अक्षय बम, अभय वर्मा, अर्चना जायसवाल, शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढ़ा, राजेश चौकसे समेत तमाम नेता नजर आ रहे थे.

मीडिया से बातचीत करते हुए शहर अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढ़ा, कांग्रेस नेता दीपक पिंटू जोशी और अर्चना जायसवाल समेत तमाम नेताओं ने सज्जन भैया को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है. अपने जन्मदिन पर नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिले प्यार और अपनेपन के लिए सज्जन सिंह वर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो अपने मिलनसार व्यवहार और बेबाक अंदाज के लिए सियासत में बेहद खास पहचान रखने वाले पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा का जन्मदिन कार्यकर्ताओं ने उत्साह के साथ मनाया, जहां सज्जन वर्मा के जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं ने सेवा कार्य किए तो वहीं केक कटवाकर और अपने सज्जन भैया को जन्मदिन की बधाई दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button