एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: दादा के स्वागत-सत्कार से गदगद हुए सीएम शिवराज, जमकर की तारिफ

सियासत में अपने प्रभावी मैनेजमेंट के लिए खास पहचान रखने वाले दादा दयालु यानि एमएमल रमेश मेंदोला के शानदार मैनेजमेंट का उदाहरण एक बार फिर देखने मिला है, जहां दादा दयालु ने विधानसभा दो में जन आशीर्वाद यात्रा का ऐसा स्वागत किया की सीएम शिवराज भी गदगद नजर आए. इतना ही नहीं कुलकर्णी नगर में आयोजित हुई सभा में सीएम शिवराज ने एमएलए रमेश मेंदोला की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें, लोक प्रिय और जन प्रिय विधायक बताया.

जन आशीर्वाद यात्रा की एंट्री जैसे ही विधानसभा दो में हुई पूरा माहौल बदला हुआ नजर आया, जहां नेहरू नगर से कुलकर्णी नगर तक सैकड़ों मंचों से सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का स्वागत क्षेत्र की जनता ने किया. इस दौरान दोनों दिग्गज नेताओं के साथ दादा दयालु यानि एमएलए रमेश मेंदोला भी रथ पर सवार नजर आ रहे थे. वहीं विधानसभा दो में मिले प्यार और आशीर्वाद से सीएम शिवराज भी गदगद नजर आए.

उधर, कुलकर्णी नगर में यात्रा के समापन के साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जनसभा को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने क्षेत्र के विधायक रमेश मेंदोला को सुख-दुख का साथी और लोकप्रिय व जनप्रिय विधायक बताया है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो सियासत में अपने प्रभावी मैनेजमेंट के लिए खास पहचान रखने वाले दादा दयालु यानि एमएमल रमेश मेंदोला के शानदार मैनेजमेंट का उदाहरण एक बार फिर देखने मिला है, जहां दादा दयालु ने विधानसभा दो में जन आशीर्वाद यात्रा का ऐसा स्वागत किया की सीएम शिवराज भी गदगद नजर आए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button