एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

Indore news: विकास पर्व पर मिल रही सौगात, अब तक करोड़ों के कामों का हुआ भूमिपूजन

विकास पर्व के दौरान इंदौर जिले में लगातार विकास कार्यों के लोकार्पण/भूमिपूजन का सिलसिला जारी है। मंत्री, स्थानीय विधायकों सहित अन्य जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्रों में भूमिपूजन एवं लोकार्पण कर रहे हैं। इसी सिलसिले में विकास पर्व के दौरान तीन विधानसभा क्षेत्रों में रविवार को लगभग पौने पाँच करोड़ रूपये लागत के 14 विकास कार्यों का भूमिपूजन/लोकार्पण किया गया।

विकास पर्व के दौरान विधायक आकाश विजयवर्गीय ने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-3 के वार्ड क्रमांक-55 में आयोजित कार्यक्रमों में 4 करोड़ 17 लाख रूपये लागत के 10 विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। इन कार्यों में ड्रेनेज लाईन, सीमेंट कांक्रीट की सड़क, डामरीकरण, गार्डन का सौंदर्यीकरण, पेयजल के लिए बोरिंग, विद्युत आपूर्ति को सुलभ बनाने के लिए सब स्टेशन निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया।

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-5 में विधायक महेन्द्र हार्डिया ने 18 लाख 48 हजार रूपये लागत के एक विकास कार्य का लोकार्पण तथा 35 लाख 84 हजार रूपये लागत के दो विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। उन्होंने नगर निगम के वार्ड क्रमांक 45 में वाटर लाईन का लोकार्पण तथा उद्यान शेड एवं सीमेंट कांक्रीट सड़क का भूमिपूजन किया। महू विधानसभा क्षेत्र में मंत्री उषा ठाकुर और जिला पंचायत सदस्य दिनेश चौहान, पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रहलाद सिंह ठाकुर, पुंजालाल निनामा, जनपद अध्यक्ष सरदार मालवीय की उपस्थिति में गोंडकुआं गाँव में सड़क निर्माण का लोकार्पण किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button