एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: विशाल गोलू अग्निहोत्री को कांग्रेस ने सौंपी नई जिम्मेदारी, नियुक्त किया कार्यवाहक अध्यक्ष

MP में इन दिनों विधानसभा चुनाव की हलचल तेज है. इस बीच अब कांग्रेस ने सियासत के गढ़ इंदौर की विधानसभा एक के दिग्गज नेता विशाल गोलू अग्निहोत्री को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. कांग्रेस ने गोलू अग्निहोत्री को कार्यवाहक शहर अध्यक्ष नियुक्त किया है, जहां अब गोलू को मिली इस नई जिम्मेदारी को बाद सियासत के गढ़ इंदौर में कांग्रेस और मजबूती होती दिखाई देगी.

अपने मिलनसार व्यवहार और कमर्ठ अंदाज के लिए सियासत में अलग पहचान रखने वाले कांग्रेस नेता विशाल गोलू अग्निहोत्री को कांग्रेस ने नई जिम्मेदारी सौंपते हुए कार्यवाहक अध्यक्ष नियुक्त किया है, जहां इस नई जिम्मेदारी के मिलते ही अब कांग्रेस इंदौर में और मजबूत दिखाई देगी, जिसके पीछे की अहम वजह गोलू अग्निहोत्री की युवाओं के बीच लोकप्रियता और विधानसभा एक में गहरी पकड़ का होना है. वहीं गोलू अग्निहोत्री को नई जिम्मेदारी मिलते ही अब उन्हें बधाईयां मिलने का दौर भी शुरू हो गया है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में इन दिनों विधानसभा चुनाव की हलचल तेज है, जहां इस बीच अब कांग्रेस ने सियासत के गढ़ इंदौर की विधानसभा एक के दिग्गज नेता विशाल गोलू अग्निहोत्री को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. कांग्रेस ने गोलू अग्निहोत्री को कार्यवाहक जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है, जहां अब गोलू को मिली इस नई जिम्मेदारी को बाद सियासत के गढ़ इंदौर में कांग्रेस और मजबूती होती दिखाई देगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button