एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP: सोशल मीडिया चला कैंपेन, इन नेताओं ने नाम के साथ जोड़ा ‘मोदी का परिवार’

सोशल मीडिया पर चले मोदी का परिवार कैंपेन का असर कुछ इस तरह हुआ है, देखते ही देखते सभी नेताओं के सोशल मीडिया अकाउंट पर नाम के साथ मोदी का परिवार जुड़ गया. एमपी में सीएम डॉ. मोहन यादव, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और प्रहलाद पटेल ने अपने नाम के साथ मोदी का परिवार जोड़ लिया है.

सोशल मीडिया पर चली मुहिम को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, पीएम मोदी ने पूरे देश को अपना परिवार माना है. प्रधानमंत्री का संबोधन जब शुरू होता है तो वह कहते हैं मेरे परिवार जनों, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को अपना परिवार माना है. लेकिन लालू यादव से लेकर के जो अपने ही परिवार में समाहित पार्टियां है, उनके मन में केवल अपना परिवार है, लेकिन मोदी जी के मन में पूरा देश एक परिवार है. मेरा परिवार यह कैंपेन भारतीय जनता पार्टी ने पूरे देश के अंदर किया है.

बीजेपी इन दिनों लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटी है, जहां बीजेपी ने देशभर की 195 सीटों पर अपने प्रत्याशियों का एलान कर दिया तो वहीं मध्यप्रदेश की 24 सीटों पर संगठन ने प्रत्याशियों के नाम का एलान किया है. वहीं अलग-अलग अभियान के जरीए भी संगठन के नेता जनता तक पहुंच रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button