ताजा-खबरबॉलीवुडविशेष

Bollywood news:दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद सुर्खियों में टाइगर श्रॉफ, अब इस हसीना को कर रहे डेट

फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते है । कुछ महीनों पहले उनका एक्ट्रेस दिशा पाटनी से ब्रेकअप हुआ था ।अब खबर है कि टाइगर को अपनी लाइफ में नया प्यार मिल गया है। हालांकि एक्टर के नए प्यार का नाम एक्स से काफी मिलता-जुलता भी है। हालांकि बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में नजर आएंगे। इससे पहले एक्टर ‘लव स्टीरियो अगेन’ गाने में नजर आए। जो दर्शकों काफी पसंद आ रहा है।

लेकिन अब टाइगर प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में है। कुछ महीनों पहले उनका एक्ट्रेस दिशा पाटनी से ब्रेकअप हुआ था। लेकिन अब खबर है कि टाइगर को अपनी लाइफ में नया प्यार मिल गया है। कई मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया है कि टाइगर की लाइफ में एक बार फिर प्यार ने एंट्री मारी है। दिशा पाटनी के बाद वह इन दिनों दीशा धानुका को डेट कर रहे हैं। ‘बॉम्बे टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कहा जा रहा है कि वह पिछले कुछ महीनों से दीशा धानुका को डेट कर रहे हैं। टाइगर की नई गर्लफ्रेंड दीशा धानुका जो एक प्रोडक्शन हाउस में सीनियर लेवल पर काम करती हैं और टाइगर के दिशा पाटनी से अलग होने के बाद से उनकी नजदीकियां बढ़ रही हैं। दीशा धानुका अक्सर स्क्रिप्ट पर टाइगर को सुझाव देती हैं, जबकि टाइगर उनकी फिटनेस का ख्याल रखते हैं। टाइगर का परिवार भी दीशा को पसंद करता है। उनके रिश्ते के बारे में हर कोई अच्छी तरह से जानता भी है।

वहीं” ‘ई-टाइम्स’ रिपोर्ट के मुताबिक दीशा से जब उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा तो उन्होंने इस पर कोई कमेंट नहीं करने का फैसला किया। वहीं, टाइगर श्रॉफ ने अफवाहों का खंडन किया। उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि कुछ महीने पहले मेरा लिंकअप किसी और से हो गया है, लेकिन नहीं, मैं पिछले दो सालों से सिंगल हूं।” बता दें, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे, लेकिन कुछ दिनों पहले ही दोनों में अलग होने का फैसला लिया था, अब टाइगर का नया रिलेशन सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button