जीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचल

Bollywood news: कार्तिक आर्यन को पसंद आया ‘गदर 2’ का ये सीन, सनी देओल की तारीफ

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ ने 15 अगस्त के दिन हिंदी सिनेमा के इतिहास का एक नया रिकॉर्ड बना डाला है। ‘गदर 2’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ देखने को मिल रही है। लोगों को इस फिल्म की कहानी, स्टार कास्ट और डायलॉग लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल के अलावा उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, लव सिन्हा और गौरव चोपड़ा जैसे सितारे भी नजर आएंगे। ‘गदर 2’ अपनी रिलीज के पहले से ही लगातार चर्चा में है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की टक्कर अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ से हो रही है। अब इस फिल्म के एक सीन को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने सनी देओल की तारीफ की है।

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओएमजी 2’ और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ भी धमाकेदार कमाई कर रही है, लेकिन स्वतंत्रता दिवस पर ‘गदर 2’ ने धांसू रिकॉर्ड बना दिया है। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का क्रेज फैंस के ही नहीं बॉलीवुड के सेलेब्स के बीच भी देखने को मिल रहा है। कार्तिक आर्यन ने ‘गदर 2’ देखने के बाद इसका रिव्यू भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने फिल्म के एक आइकॉनिक सीन को अपना फेवरेट बताया है। एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘गदर 2’ का आइकॉनिक हैंड पंप सीन भी शेयर किया है, जिसमें देखकर सनी देओल के अन्य फैंस भी एक्साइटेड हो रहे हैं। वे कार्तिक की पोस्ट पर कमेंट कर फिल्म और हैंडपंप वाले सीन पर अपनी दीवानगी जाहिर कर रहे हैं। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर हैंडपंप वाला सीन शेयर करते हुए लिखा है, ‘यह आइकॉनिक सीन और तारा सिंह का एक्शन मुझे बहुत पसंद है।’ कार्तिक ने इस सीन के साथ ढाई किलो के हाथ वाली इमोजी भी शेयर की है। उन्होंने सनी देओल को इसमें टैग किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button