एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MHOW में कांग्रेस को लगेगा झटका, अंतर सिंह दरबार थामेंगे BJP का दामन

लोकसभा चुनाव से पहले एमपी में कांग्रेस को झटके पर झटके लग रहे हैं, जहां अबकी बार कांग्रेस को जो झटका लगने जा रहा है, वो सियासत के गढ़ इंदौर जिले की महू विधानसभा से है, जी हां, आपने ठीक पहचाना ये झटका पूर्व विधायक अंतर सिंह दरबार के रूप में कांग्रेस को लगने जा रहा है, वैसे तो विधानसभा चुनाव में दरबार ने बतौर निर्दलिय प्रत्याशी चुनाव लड़ा था, लेकिन बावजूद इसके दरबार को कांग्रेस से जुड़े नेता के तौर पर ही जिले में जाना पहचाना जाता है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, अंतर सिंह दरबार शुक्रवार को राजधानी भोपाल में बीजेपी का दामन थामेंगे, महू विधानसभा से टिकट नहीं मिलने से नाराज दरबार ने निर्दलिय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था, तभी से दरबार की कांग्रेस से नाराजगी जग जाहिर थी. वहीं अब दरबार बीजेपी का थाम लेंगे, जहां इसके बाद अब महू में बीजेपी और मजबूत होती दिखाई देगी. सूत्र बताते हैं की दरबार के साथ बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी बीजेपी का दामन था सकते हैं, जहां इसके लिए महू विधानसभा से बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को भोपाल ले जाने की तैयारी की जा रही है.

अंतर सिंह दरबार को महू विधानसभा का बड़ा नेता माना जाता है, जहां दरबार महू से विधायक भी रह चुके हैं. वहीं पीसीसी चीफ जीतू पटवारी की राऊ विधानसभा से लगी महू विधानसभा में लगे झटके के बाद अब कांग्रेस की टेंशन बढ़ती नजर आएगी. सूत्र बताते हैं की, विधानसभा चुनाव के बाद से ही दरबार ने कांग्रेस से दूरी बना ली थी, जहां अब दरबार को बीजेपी की रीति नीति पसंद आने लगी है, जिसके बाद अब दरबार ने बीजेपी का दामन थामने का फैसला लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button