एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

BJP के संकल्प पत्र का विमोचन, कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने कमलनाथ पर साधा निशाना

MP में इन दिनों लोकसभा चुनाव की हलचल है, जहां इस बीच सियासत के गढ़ कहे जाने वाले शहर इंदौर में कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने संकल्प पत्र का विमोचन किया. संकल्प पत्र के विमोचन कार्यक्रम में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बात रखी है.

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर की निजी होटल में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने संकल्प पत्र का विमोचन किया. इस दौरान कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बात रखी है. इस दौरान जिलाध्यक्ष चिंटू वर्मा और प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू, नरेंद्र सिंह सलूजा और दीपक जैन टीनू मौजूद रहे.

कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने दलबदल पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, देश एक जुट हो रहा है, तो मैं गर्व करता हूं, यदी और भी कोई लोग आना चाहते हैं, तो उनका स्वागत है.

इसी के साथ कैबिनेट मंत्री प्रहलाद पटेल ने कमलनाथ पर जोरदार निशाना साधा है, जहां उन्होंने कहा कि, मैं भरोसे के साथ कहता हूं, छिंदवाड़ा में कमल खिलेगा और सांसद भाजपा का बनेगा, जब मैं लड़ रहा था तो मैंने कांग्रेस और कमलनाथ का आतंक समाप्त किया था. अबकी बार परिवार वाद समाप्त होगा.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी तैयार नजर आ रहा है, जहां प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लगातार बीजेपी के दिग्गज नेताओं के आने का सिलसिला जारी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button