एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Kukshi में गरजे CM Shivraj, लाड़ली बहनों के साथ मनाई दिवाली 

BJP के स्टार प्रचारकों ने प्रदेश विधानसभा चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टी चुनाव जीतने के लिए कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहती. इसलिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दीपावली के दिन भी सभाएं कीं . वे 12 नवंबर को धार जिले के कुक्षी पहुंचे. यहां उन्होंने मंडी मैदान में बीजेपी प्रत्याशी जयदीप पटेल के समर्थन में विशाल आमसभा को संबोधित किया।

कुक्षी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी जयदीप पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा जहां सीएम चौहान ने मंच से बीजेपी की योजनाएं जनता के सामने रखीं. उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने जनता के हितों की योजनाएं बंद कर दी थीं. हमने इन्हें फिर शुरू किया है.

सीएम ने कहा कि, लाड़ली बहना योजना में 21 वर्ष की बहनों को भी लाभ दिया जाएगा. वहीं सभा के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान लाड़ली बहनों के बीच भी गए और फुलझड़ी जलाकर उनके साथ दीपावली मनाई. उन्होने कहा कि कुक्षी में 10 सीएम राइजिंग स्कूल खोले जाएंगे. यहां के विकास में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे।

इस दौरान विधानसभा प्रभारी वीरेंद्र बघेल ने भी अपनी बात रखते हुए भाजपा सरकार की तारीफ करते हुए सरकार बनने का दावा किया।

बता दें कि इस दौरान भाजपा प्रत्याशी जयदीप पटेल के साथ, विधानसभा प्रभारी वीरेंद्र बघेल, पूर्व कैबिनेट मंत्री रंजना बघेल, बीजेपी जिलाध्यक्ष मनोज सोमानी सहित अन्य नेता मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button