एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

CM Shivraj का खरगोन दौरा, जिले को दी कई सौगातें

खरगोन दौरे पर आए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 3600 करोड रूपये से अधिक के विकास कार्यों की बडी सौगात दी है। नवग्रह मेला मैदान पर किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया। इस सम्मेलन में सीएम शिवराजसिंह चौहान दो बडी झिरन्या उद्वहन सिंचाई परियोजना का शिलान्यास किया.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बिस्टान उद्वहन सिचाई परियोजना का लोकार्पण किया। इस अवसर पर जिला मुख्यालय पर मेडिकल कॉलेज, नवग्रह कॉरिडोर, महेश्वर में देवि आहिल्या लोक, सहित जिले के 3600 करोड़ रूपये से अधिक के 50 निर्माण कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण सीएम प्रभारी मंत्री कृषि और जिले कमल पटेल और सांसद गजेन्द्र सिह पटेल की मौजूदगी में किया गया।

सीएम शिवराज सिंह चौहान के स्वागत के लिये भगवानपुरा और झिरन्या क्षेत्र से किसान जलयात्रा लेकर स्वागत करने पहुंचे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सीएम शिवराज सिंह करीब साढे 12 बजे के बाद खरगोन पहुंचे। सभा स्थल पर करीब 50 हजार से अधिक लोगो के कुर्सी पर बैठने की व्यवस्था की गई है। कडी सुरक्षा के साथ ही वाटर प्रूफ पंडाल और सीसीटीवी से सभा स्थल को लेस किया है। सम्पूर्ण तैयारी कलेक्टर शिवराजसिंह वर्मा और एसपी धर्मवीर सिह की अगुवाई में प्रशासन ने की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button