एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP news: इंदौर में निकली कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली, 16 गांव के किसान हुए शामिल

MP में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासत के गढ़ इंदौर में कांग्रेस ने ट्रैक्टर रैली के बहाने अपना दम दिखाया है, जहां इंदौर-पीथमपुर इकोनामी कारिडोर को लेकर होने वाले अधिग्रहण के विरोध में किसानों ने इंदौर में ट्रैक्टर रैली निकाली। इसमें 16 गांवों के किसान शामिल हुए है।

युवा किसान क्रांति मार्च दोपहर 3 बजे राऊ से निकला, जो राजेंद्र नगर, राजीव गांधी चौराहा होते हुए रिंग रोड से आइटी पार्क पहुंचा। इससे पहले कई गांवों के किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकाली, जो रंगवासा होते हुए राऊ पहुंची। यहां विधायक जीतू पटवारी ने किसानों को संबोधित किया। इस दौरान रैली में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया और जिलाध्यक्ष रमीज खान नजर आ रहे थे. इधर, मीडिया से बातचीत करते हुए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बीवी श्रीनिवास और विधायक जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासत के गढ़ इंदौर में कांग्रेस ने ट्रैक्टर रैली के बहाने अपना दम दिखाया है, जहां इंदौर-पीथमपुर इकोनामी कारिडोर को लेकर होने वाले अधिग्रहण के विरोध में किसानों ने इंदौर में ट्रैक्टर रैली निकाली। इसमें 16 गांवों के किसान शामिल हुए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button