एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP को मिली सौगात के लिए CM Shivraj ने जताया PM MODI का आभार, कही ये बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 49 हजार करोड़ रुपए की बीना रिफाइनरी विस्तार और पेट्रो केमिकल प्रोडक्ट का शिलान्यास किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करते हुए कहा कि, जी 20 की एतिहासिक सफलता ने सिद्ध किया है कि, प्रधानमंत्री मोदी द्वारा विश्व के कल्याण की दिशा में किए जा रहे कार्य से संपूर्ण विश्व में हमारे देश और देशवासियों का मान सम्मान बहा है। चंद्रयान सफलता के लिए भी हमारे वैज्ञानिकों को प्रणाम और प्रधानमंत्री मोदी का वंदन है। उनके नेतृत्व में अब हम सूर्य की ओर भी अग्रसर है।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि, पिछली सरकार ने बुंदेलखंड को पिछड़ा रखा था। प्रधानमंत्री मोदी की पहल पर यहां हो रहे 49 हजार करोड़ के निवेश से बुंदेलखंड की तस्वीर और यहां के निवासियों की तकदीर बदल जाएगी। बीना रिफाइनरी, एथिलीन क्रैकर परियोजना और प्रदेश के 10 प्रमुख औद्योगिक पार्कों से युवाओं के लिए लाखों रोजगार के अवसर सृजित होंगे, इन सौगात के लिए प्रधानमंत्री मोदी का आभार है। उन्होंने कहा कि, केन बेतवा परियोजना मंजूर हो गई है इससे 20 लाख एकड में सिंचाई होगी और बुंदेलखंड क्षेत्र के लोगों का जीवन बदल जाएगा। मुख्यमंत्री चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी को केन बेतवा परियोजना के भूमि पूजन के लिए पधारने का आमंत्रण दिया।

मुख्यमंत्री चौहान ने प्रधानमंत्री मोदी के 17 सितंबर को आ रहे जन्मदिवस के लिए प्रदेश वासियों की ओर से शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, पीएम मोदी का जीवन देश और देश वासियों के लिए है। ईश्वर से यही प्रार्थना है कि वे स्वस्थ और प्रसन्न रहें तथा देश व दुनिया की सेवा करते रहें, मध्य प्रदेश उनका अनुसरण करता रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button