एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore आ रहे बागेश्वर सरकार, लगेगा दिव्य दरबार, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने देखी व्यवस्था

धर्म और संस्कृति के शहर इंदौर में बागेश्वर सरकार यानि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आमगन हो रहा है, जहां विधानसभा 2 के मां कन्केश्वरी ग्राउंड पर होने वाले भव्य और दिव्य आयोजन को लेकर तैयारियों का सिलसिला जारी है. वहीं तैयारियों का जायजा लेने कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय कथा स्थल पहुंचे, जहां उन्होंने व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए हैं.

शहर के मां कन्केश्वरी ग्राउंड पर आयोजित होने वाली श्रीमद् भागवत कथा को लेकर तैयारियों का सिलसिला जारी है, जहां 28 अप्रैल से पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री भागवत कथा सुनाएंगे. वहीं 2 मई को दिव्य दरबार लगेगा. आयोजन को लेकर की गई तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि, पिछली बार भी इस आयोजन को करवाया था, लेकिन अबकी बार इस आयोजन की व्यवस्छा पिछली बार की तुलना में लगभग-लगभग 10 गुना की गई है. 

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि, कथा को लेकर लोगों में उत्साह है, जहां पिछले पांच दिन से इस बात के लिए फोन आ रहे हैं की महाराज जी के दर्शन करवा दो, अधिकारी वर्ग से लेकर हर वर्ग के फोन आ रहे हैं.

विजयवर्गीय ने बताया कि, एक जमाना था जब दो नंबर में कथा नहीं होती थी, अब सर्वाधिक इस क्षेत्र में आयोजन होते हैं.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो धर्म और संस्कृति के शहर इंदौर में बागेश्वर सरकार यानि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आमगन हो रहा है, जहां विधानसभा 2 के मां कन्केश्वरी ग्राउंड पर होने वाले भव्य और दिव्य आयोजन को लेकर तैयारियों का सिलसिला जारी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button