एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: MIC बैठक में MLA रमेश मेंदोला की एंट्री, सिख समाज के साथ दादा दयालु ने रखी ये मांग

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के विकास को लेकर एमआईसी बैठक बुलाई गई. इस बैठक में उस वक्त हलचल मच गई जब बैठक में दादा दयालु यानि एमएलए रमेश मेंदोला की एंट्री हुई. दादा दयालु के साथ सिख समाज के प्रतिनिधि भी बड़ी संख्या में बैठक में अपनी मांग लेकर पहुंचे थे, जहां इन सभी की मांग एमआईसी के माध्यम से स्कीम नंबर 78 में वीर सिख शहीद हरिसिंह नरूआ की प्रतिमा लगाने को लेकर थी.

दादा दयालु यानि एमएलए रमेश मेंदोला का एक्टिव अंदाज एक बार फिर देखने मिला है, जब दादा दयालु यानि एमएलए रमेश मेंदोला सिख समाज के प्रतिनिधि मंडल को लेकर एमआईसी की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे. समाज के प्रतिनिधि मंडल की मांग एमआईसी के माध्यम से स्कीम नंबर 78 में वीर सिख शहीद हरिसिंह नरूआ की प्रतिमा लगाने को लेकर थी.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो इंदौर के विकास को लेकर एमआईसी बैठक बुलाई गई. इस बैठक में उस वक्त हलचल मच गई जब बैठक में दादा दयालु यानि एमएलए रमेश मेंदोला की एंट्री हुई. दादा दयालु के साथ सिख समाज के प्रतिनिधि भी बड़ी संख्या में बैठक में अपनी मांग लेकर पहुंचे थे, जहां इन सभी की मांग एमआईसी के माध्यम से स्कीम नंबर 78 में वीर सिख शहीद हरिसिंह नरूआ की प्रतिमा लगाने को लेकर थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button