एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore में रोजगार मेले की 12वीं किश्त, केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार हुए शामिल

इंदौर में रोजगार मेले की 12वीं किश्त सीएसडब्ल्यूटी बीएसएफ कैंपस के साथ-साथ देश भर में फैले 45 अन्य स्थानों पर आयोजित की गई थी। इस दौरान केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे।

रोज़गार मेला देश भर में 46 स्थानों पर आयोजित कार्यक्रम का हिस्सा था, जिसकी शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कार्यक्रम के डिजिटल ‘पर्दा उठाने’ से हुई।  कार्यक्रम की शुरुआत माननीय प्रधानमंत्री के उम्मीदवारों को संबोधन के साथ हुई। उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपने भाषण के दौरान रोजगार मेला की शुरुआत की, जो देश में संगठित क्षेत्र में बड़े पैमाने पर रोजगार सृजन के लिए सरकार की प्रतिबद्धता को पूरा करने की दिशा में एक निर्णायक और साहसिक कदम है।

इस रोजगार मेले में विभिन्न विभागों के 285 अभ्यर्थियों को ‘नियुक्ति प्रस्ताव’ पत्र वितरित किये गये।  इस अवसर पर सांसद शंकर लालवानी के साथ-साथ राज्य प्रशासन, अन्य सीएपीएफ और पुलिस के अधिकारी भी उपस्थित थे।

भारत सरकार के माननीय कैबिनेट मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार ने सभा को संबोधित करते हुए सीएपीएफ के सभी नवनियुक्त उम्मीदवारों को बधाई दी और विश्वास व्यक्त किया कि, वे देश की प्रगति को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण योगदान देंगे। उन्होंने 25 अभ्यर्थियों को ‘नियुक्ति प्रस्ताव’ पत्र भी प्रदान किया। इस रोजगार मेले का आयोजन भास्कर सिंह रावत, आईजी, सीएसडब्ल्यूटी, बीएसएफ इंदौर के नेतृत्व में बहुत ही सूक्ष्मता से किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button