एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

BJP कार्यकर्ताओं की बैठक में कैलाश विजयवर्गीय बोले- आजकल अधिकारी नमस्ते कर रहे हैं

MP में BJP ने प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल की है, जहां सियासत के गढ़ इंदौर की सभी 9 विधानसभा सीटों पर बीजेपी को जीत मिली है. वहीं इंदौर से बड़ी जीत मिलने के बाद कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं का आभार जताया, साथ ही उन्होंने एक बैठक में अधिकारियों को संकेत देते हुए, कहा कि, आजकल कार्यकर्ता बोल रहे हैं, अधिकारी नमस्ते कर रहे हैं. वहीं उन्होंने सीएम मोहन यादव के एक्शन अंदाज की जमकर सराहना की है.

BJP कार्यालय पर आयोजित एक बैठक में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, विधानसभा एक की बैठक में गया था, वहां कार्यकर्ताओं ने बताया, अधिकारियों का रवैया बदल गया है, आजकल नमस्ते कर रहे हैं. चाय भी पिला रहे हैं. साथ ही कैलाश विजयवर्गीय ने गुना घटनाक्रम में सीएम मोहन यादव के एक्शन की सराहना भी की है.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत के साथ जीत हासिल की है, जहां सियासत के गढ़ इंदौर की सभी 9 विधानसभा सीटों पर बीजेपी को जीत मिली है. वहीं इंदौर से बड़ी जीत मिलने के बाद कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कार्यकर्ताओं का आभार जताया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button