एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस तैयार, प्रकोष्ठ की बैठक जीत का बना प्लान

सियासत के गढ़ इंदौर में कांग्रेस की ओर से सभी प्रकोष्ठ और विभागों की बैठक बुलाई गई। इस बैठक में अलग-अलग प्रकोष्ठ और विभागों को उनके अनुसार काम सौंपे गए। इसी के साथ लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी प्रकोष्ठ और विभाग अपने-अपने काम में जुट गए हैं, जहां सभी अपने विभागों के अंतर्गत जनता के बीच पहुंचेंगे।

बैठक में लोकसभा कांग्रेस के प्रत्याशी अक्षय बम, शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सदाशिव यादव, पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद टंडन, मध्यप्रदेश विधि कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष जय हार्डिया, महेंद्र रघुवंशी, अनिल यादव,  आदि उपस्थित थे।

इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष एवं मोर्चा संगठन के प्रभारी देवेंद्र सिंह यादव ने प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि शहर एवं जिला के मोर्चा संगठनों के अध्यक्ष एवं प्रकोष्ठ के अध्यक्षों की आवश्यक बैठक कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में आयोजित हुई।जिसमें सभी अध्यक्षों को अपनी-अपनी जिम्मेदारी दी गई है। युवा कांग्रेस को प्रमुख बाजार एवं चौराहे पर युवाओं से संपर्क करना, महिला कांग्रेस को घर-घर जाकर महिलाओं से संपर्क करना, सेवादल को हाट बाजार एवं बस्तियों में संपर्क करना।

एनएसयूआई को छात्रों के कैंपस में जाकर छात्रों से संपर्क करना,इंटक को मजदूरों के पास जाकर संपर्क करना, सद्भावना प्रकोष्ठ को सभी धर्म समाज के लोगों से मिलकर संपर्क करना, व्यापारी प्रकोष्ठ को व्यापार बाजार मार्केट में जाकर जनसंपर्क करना, कोमी एकता प्रकोष्ठ की सभी धर्म की बैठक आयोजित करना,आई टी सेल को सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस की जन नीतियों को जनता तक पहुंचाना।

चिकित्सा प्रकोष्ठ को सभी प्राइवेट एवं सरकारी अस्पताल के डॉक्टर से संपर्क करना, सूचना का अधिकार प्रकोष्ठ, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ को अनुसूचित जाति वर्ग में जाकर संपर्क करना, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ को पिछड़ा वर्ग से संपर्क करना, बेरोजगार प्रकोष्ठ को मोदी जी के झूठे रोजगार देने के वादे से युवाओं को अवगत कराना, परिवहन प्रकोष्ठ को सभी वाहन चालकों से संपर्क कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील करना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button