एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशविशेष

Indore news: विधानसभा 5 में छिड़ा महासंग्राम, खून से अंगूठा लगाकर आलाकमान को सौंपा लेटर

इंदौर की विधानसभा पांच सियासत का नया अखाड़ा बन चुका है, यहां पर पिछले दिनों करीब 35 नाराज नेताओं ने विधायक महेंद्र हार्डिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था, वहीं अब कुछ और नाराज नेताओं ने अपनी नाराजगी एक पत्र के जरिए खून का अंगूठा लगाकर जाहिर की और उन्होंने बीजेपी आलाकमान को लेटर सौंप दिया है।

एमपी के विधानसभा चुनाव को कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में इंदौर की विधानसभा चुनान में अलग ही घमासान छिड़ गया है, यहां के भाजपा नेताओं ने अपनी नाराजगी खुलकर पार्टी आलाकमान के सामने रखना शुरु कर दी है, भाजपा नेता राजा कोठारी, अश्विन उज्जैनकर, आकाश राठौर, राजेश जोशी ने खून का अंगूठा लगाकर लेटर आलाकमान को भेजा है।

विधानसभा पांच के वार्ड क्रमांक 49 के भाजपा नेता राजा कोठारी का कहना है कि उनकी लगातार उपेक्षा की जा ही है, इसीलिये उन्हें यह कदम उठाना पड़ा। वहीं जब इस मामले में विधायक महेंद्र हार्डिया की राय जानी गई, तो उन्होंने नाराज कार्यकर्ताओं को भाजपा संगठन से जवाब तलब करने की बात कही।

बता दें कि कुछ दिन पहले विधानसभा पांच के करीब 35 नाराज नेताओं ने एक होटल में बैठक की थी, और उन्होंने प्रत्याशी चयन में उनकी राय को तवज्जो देने की बात कही थी, ऐसे में अबकी बार पुराने भाजपा नेताओं की यह नाराजगी के सामने आने के बाद बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button