एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore की विधानसभा-2 में BJP का धुआंधार जनसंपर्क, दादा ने दिखाया दाम

इंदौर की विधानसभा 2 में भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला ने वार्ड 22 में ऐतिहासिक जनसंपर्क किया। उनके स्वागत के लिए जगह जगह महिलाओं की भीड़ उमड पड़ी। माताओ बहनों को संबोधित करते हुए मेंदोला ने कहा कि इस बार भगवान ने हमकों चार दिवाली मनाने का मौका दिया है। उन्होने कहा कि, प्रदेश की लाड़ली बहनों को इस बार सरकार 7 तारीख को ही शगुन भेज देगी।

इसके बाद 12 तारीख को दूसरी दिवाली होगी, तीन दिसंबर को हम सब फिर से भाजपा सरकार बनने की खूशी में दिवाली मनाएंगे और 22 जनवरी को पूरा देश दिए जलाकर राम मंदिर की खुशी में दिवाली मनाएंगा। भाजपा आती है तो जीवन में उत्साह और उल्लास लाती है।

बाल सखा से मिले मेंदोला

जनसंपर्क के दौरान एक मन को भावुक कर देने वाला एक वाकया सामने आया। जन संपर्क के दौरान लोगो की भारी भीड़ में रमेश-रमेश कहते हुए एक व्यक्ति लडखड़ाती चाल से मेंदोला के पास आया, उसे देखते ही रमेश मेंदोला ने उसे अपने गले लगा लिया और बोले अरे नरेंद्र इधर कैसे, तो वह बोला की मैं अब यहीं रहने लगा हू। और मेंदोला का हाथ पकड़ कर अपने घर ले गया। बाद में पता चला कि नरेंद्र लोखंडे, मेंदोला के बालसखा है, दोनों स्कूल में साथ-साथ पढ़ते थे। घर के अंदर जाकर दोनों मित्र भावुक हो गए, रमेश जी ने मोबाइल निकाला और इस यादगार पल की एक सेल्फी ले ली। लोखंडे जी का रूंधे कंठ से कहना था कि आज सुदामा के घर कृष्ण का आगमन हुआ है, यह मेरे लिए बेहद हि खुशी का पल हैं 50 साल के बाद अपने मित्र से मिलना हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button