एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: विधानसभा-5 में दिखा प्रियंका गांधी का दम, सत्यनारायण पटेल के समर्थन में की सभा

MP में विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के मिशन एमपी पर आने का सिलसिला जारी है, जहां सियासत के गढ़ इंदौर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की एंट्री हुई. यहां उन्होंने अपने खास समर्थक और विधानसभा 5 से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.

विधानसभा 5 से कांग्रेस ने प्रियंका गांधी के बेहद खास और कट्टर समर्थक सत्यनारायण पटेल को चुनाव मैदान में उतारा है. वहीं अपने खास समर्थक की विधानसभा में जनसभा के लिए पहुंची प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं में जीत के लिए जोश भरा साथ ही जनता से भी कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की है. इधर, कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल ने भी अपनी नेता प्रियंका गांधी का आभार व्यक्त किया है।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो एमपी में विधानसभा चुनाव की हलचल के बीच कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के मिशन एमपी पर आने का सिलसिला जारी है, जहां सियासत के गढ़ इंदौर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की एंट्री हुई. यहां उन्होंने अपने खास समर्थक और विधानसभा 5 से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button