एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: सत्यनारायण पटेल के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, कांग्रेस नेताओं ने एक सुर में लिया संकल्प

इंदौर की 5 नम्बर विधानसभा में कांग्रेस उम्मीदवार सत्यनारायण पटेल के चुनाव कार्यालय का आगाज़ जोरदार सियासी समारोह के साथ हुआ, सबमिलकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे के नारे के साथ यहां कांग्रेस के बड़े नेताओं का जमावड़ा भी लगा।

इंदौर की विधानसभा नम्बर 5 में चुनावी मुकाबला बेहद ही रोचक नज़र आ रहा है, कांग्रेस उम्मीदवार सत्यनारायण पटेल के चुनाव कार्यालय के शुभारंभ मौके पर कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता चरणसिंह सपरा, प्रभारी महेंद्र जोशी, शोभा ओझा, अर्चना जायसवाल, कृपाशंकर शुक्ला, सुरेश मिंडा, स्वप्निल कोठारी, विनय बाकलीवाल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्डा, प्रमोद टण्डन, इकबाल खान सहित कई नेता मौजूद थे । इस मौके पर जोरदार स्वागत का क्रम चला और सभी वरिष्ठ नेताओं ने एकसुर में कांग्रेस की जीत का संकल्प दोहराया और सत्यनारायण पटेल के कार्यकर्ताओं में जोश भरा । इस अवसर पर कांग्रेस नेत्री अर्चना जायसवाल ने सत्तू पटेल को विजयी तिलक लगाया जबकि शोभा ओझा ने उन्हें मुंह मीठा कराकर जीत के लिए कदम बढ़ाने की बात कही।

इस मौके पर कांग्रेस उम्मीदवार सत्यनारायण पटेल ने चुनाव कार्यालय से ही गतिविधियों के संचालन की रणनीति बनाई और 30 अक्टूबर को इंदौर आ रहे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चुनावी कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की है। इस मौके पर उन्होंने इस विधानसभा चुनाव को जनता का चुनाव भी बताया।

कुलमिलाकर, 5 नम्बर विधानसभा में अब कनाड़िया रोड जहां कांग्रेस और भाजपा दोनों दलों के चुनावी कार्यालय शुरू हुए हैं वो किसी सियासी सड़क से कम नहीं दिख रही है और ये इलाका सियासत के लिहाज से चुनावी अड्डा बनता नज़र आ रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button