एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

Indore news: विधानसभा 5 में घमासान, MLA महेंद्र हार्डिया के खिलाफ लामबंद हुए BJP नेता

विधानसभा चुनाव के नजदीक आते-आते मध्यप्रदेश की हर विधानसभा में अलग ही समीकरण देखने को मिल रहे हैं, इससे इंदौर भी अछूता नहीं है, जहां पर विधानसभा 5 में विधायक महेंद्र हार्डिया के खिलाफ विरोधी खेमा लामबंद हो गया, जिन्होंने एक होटल में बैठक कर बगावत का बिगुल फूंक दिया।

सियासत के गढ़ इंदौर में विधानसभा 5 में अजीब स्थिति निर्मित हो चुकी है, यहां पर विधायक महेंद्र हार्डिया के खिलाफ विरोध के बादल मंडराने लगे हैं, जिसकी शुरुआत तब हो गई, जब बीजेपी के टिकट के दावेदारों और असंतुष्टों ने एक होटल में गुप्त बैठक की, जिसमें विधानसभा 5 के करीब 35 से ज्यादा नेता शामिल थे, जिन्होंने इस विधानसभा में नया चेहरा उतारने की बात कही।

अपने विरोधियों की गुप्त बैठक को लेकर विधायक महेंद्र हार्डिया की प्रतिक्रिया भी सामने आई, जिसमें उन्होंने टिकट कटने के कारण विरोध करने की बात कही, जोकि सियासी हलकों में खलबली बचाने वाली बात है।

विधानसभा 05 में यह पहला मौका है जब भाजपा के पुराने नेता एक साथ लामबंद हुए है,और उन्होंने बगावती सुर अपना लिए, हालांकि यह खबर भाजपा आलाकमान के कान खड़े करने वाली है, जिस पर एकता की बात तो कही ही जा रही है। इस पूरे मामले में असंतुष्टों की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है, जिसमें भाजपा की मजबूती के लिए काम करने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

बता दें विधायक महेंद्र हार्डिया के खिलाफ गुप्त बैठक में मुकेश राजावत,प्रताप राजोरिया, दिलीप शर्मा, रमेश भारद्वाज, महेश जोशी,अतुल सेठ, होलास सोनी, हेमंत मेहतानी, अजय जैन, संजय इंगले, प्रदीप नायर, कमल यादव, होलासराय सोनी और अन्य नेता मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button