एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

No Car Day: ई-स्कूटर पर सवार हुए MLA रमेश मेंदोला, जनता को दिया पर्यावरण सरंक्षण का संदेश

देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में पर्यावरण संरक्षण को लेकर अनूठी पहल की गई, पर्यावरण को बचाने के उद्देश्य से इंदौर में नो कार डे मनाया गया। नो कार डे के अवसर पर दादा दयालु यानि एमएलए रमेश मेंदोला ने भी अपनी कार का उपयोग नहीं किया, और ई-स्कूटर से विधानसभा का दौरा किया.

दादा दयालु यानी एमएलए रमेश मेंदोल अपने घर से ही ई स्कूटर पर सवार हो गए थे, जहां उन्होंने विधानसभा की अलग-अलग गलियों में पहुंचकर आम जन को पर्यावरण सरंक्षण के लिए जागरूक किया. इस दौरान विधायक के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान विधायक रमेश मेंदोला ने कहा कि, देश का सबसे साफ शहर अब पर्यावरण को बेहतर बनाने की ओर बढ़ रहा है। इंदौर की जागरूक जनता द्वारा स्वच्छता के साथ साथ वायु की गुणवत्ता में सुधार की दिशा में क्रांतीकारी पहल की जा रही है।

कुलमिलाकर, देखा जाए तो देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में पर्यावरण संरक्षण को लेकर अनूठी पहल की गई, पर्यावरण को बचाने के उद्देश्य से इंदौर में नो कार डे मनाया गया। नो कार डे के अवसर पर दादा दयालु यानि एमएलए रमेश मेंदोला ने भी अपनी कार का उपयोग नहीं किया, और ई-स्कूटर से विधानसभा का दौरा किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button