अपराधएमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगचुटकी-बजा-केजीवनशैलीताजा-खबरपर्दे-के-पीछेबॉलीवुडमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेषसरकारी-हलचलसाक्षात्कार

Nitin Gadkari की बायोपिक का पोस्टर आया सामने, जानिए कौन निभाएगा किरदार

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री इन दोनों महान हस्तियों की बायोपिक बनने में लगी हुई है, जहां इस लिस्ट में सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का नाम भी जुड़ गया है. जहां हाल ही में ‘गडकरी’ का पोस्टर सामने आया है. दरअसल नितिन गडकरी को हाईवे मैन ऑफ़ इंडिया कहा जाता है क्योंकि उन्होंने सड़क और परिवहन को लेकर देश में कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं. इसी लिए फिल्म का नाम हाईवे मैन ऑफ़ इंडिया है जो कि नितिन गडकरी की लाइफ की कहानी कहेगी.इस फिल्म में उनकी पर्सनल जिंदगी के अनदेखे पहलू तो सामने आएंगे ही साथ ही राजनीति में उनका बेहतरीन सफर की कहानी भी दिखाई जाएगी. इस फिल्म को अक्षय देशमुख फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है.

अक्षय अनंत देशमुख इसके प्रोड्यूसर और अभिजीत मजूमदार इसके प्रेजेंटर होंगे. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद इस बात के कयास लगने शुरू हो गए हैं कि फिल्म में नितिन गडकरी की भूमिका कौन निभाएगा?

सोशल मीडिया यूजर्स इस बात के कयास लगा रहे हैं.अब देखना ये है कि उनके कयास कितने सही साबित होते हैं. वैसे मेकर्स ने अभी बात को राज ही रखा है कि फिल्म में लीड एक्टर कौन होगा? एक सोशल मीडिया यूजर ने तो ये दावा कर दिया कि इस रोल के लिए अक्षय कुमार को मेकर्स ने रिजेक्ट कर दिया क्योंकि उनके बैक टु बैक कई फिल्में पिट चुकी हैं.

बता दें कि अब कब तक कई राजनेताओं पर बायोपिक बन चुकी है जिनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मनमोहन सिंह जैसे बड़े नाम शामिल हैं. इसी साल दिसंबर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक रिलीज होगी, जिसमें पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button