Uncategorized

Indore: लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस तैयार, संजय शुक्ला और विशाल पटेल टिकट की रेस में आगे

MP में लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो चली हैं, जहां सियासत के गढ़ इंदौर में भी अब कांग्रेस ने अपने प्रत्याशी की तलाश शुरू कर दी है. इस बीच अब कांग्रेस की ओर से तमाम नाम प्रत्याशी बनने की दौड़ में शामिल हैं, जिनमें प्रमुख तौर पर पूर्व विधायक संजय शुक्ला और विशाल पटेल के नाम नजर आ रहे हैं.

लोकसभा चुनाव को लेकर 15 मार्च के आसपास आचार संहिता लगने की संभावना जताई जा रही है, जहां इससे पहले कांग्रेस प्रत्याशी चयन करने की तैयारी में है, ऐसे में अब सियासत के गढ़ इंदौर से दो नाम प्रत्याशी बनने की दौड़ में आगे चलते दिखाई दे रहे हैं, जिनमें इंदौर-1 से पूर्व विधायक संजय शुक्ला और देपालपुर से पूर्व विधायक विशाल पटेल के नाम हैं.

पूर्व विधायक संजय शुक्ला और विशाल पटेल दोनों ही कांग्रेस के दिग्गज नेता माने जाते हैं, जहां दोनों नेताओं का अच्छा खासा वर्चस्व भी अपने-अपने क्षेत्रों में माना जाता है, संजय शुक्ला विधायक होने के साथ-साथ महापौर का चुनाव भी लड़ चुके हैं, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. वहीं विशाल पटेल देपालपुर विधायक रहने के साथ-साथ पार्टी के जिम्मेदार कार्यकर्ता के तौर पर अपनी भूमिका निभा चुके हैं. बहरहाल, अब देखना होगा इंदौर में कांग्रेस किसे अपना प्रत्याशी बनाती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button