एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

MP: पूर्व सीएम कमलनाथ के घर पुलिस, फर्जी वीडियो को लेकर PA से पूछताछ

भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू की शिकायत पर सोमवार को पुलिस पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के घर पहुंच गई। मामला साहू के खिलाफ वीडियो वायरल करने का है। पुलिस ने इस मामले में कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी से पूछताछ की है।

छिंदवाड़ा में सियासी घमासान नए स्तर पर पहुंच गया है। अब भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के पीए आरके मिगलानी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस सिलसिले में आठ से दस वाहनों में पुलिस सीएसपी अजय राणा के नेतृत्व में कमलनाथ के शिकारपुर स्थित बंगले पर पहुंच गई। जैसे ही यह सूचना मिली, कमलनाथ समर्थक भी बंगले पर जमा हो गए। भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया था। छिंदवाड़ा सीट पर कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ कांग्रेस के प्रत्याशी हैं।

बंटी साहू ने शिकायत में कहा कि रविवार रात सुदेश नागवंशी ने एक शिकायत दर्ज कराई कि सचिन गुप्ता, निवासी आदित्य धाम, छिंदवाड़ा और कमलनाथ के सहयोगी आरके मिगलानी ने एआई तकनीक से एक फर्जी वीडियो बनाया। वीडियो पूरी तरह फर्जी है। फिर एक निजी चैनल की ओरिजिनल न्यूज का एक फर्जी वीडियो तैयार किया गया। इन झूठे और भ्रामक वीडियो को वायरल करने की कोशिश की गई। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button