एमपी-citiesएमपी-ब्रेकिंगमेरा-देशराजधानी-रिपोर्टविशेष

‘मिशन MP’ पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस पर साधा निशाना

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अब बीजेपी नेताओं के मिशन एमपी पर आने का सिलसिला जारी है, जहां मंडला पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंडला के पुलिस लाइन ग्राउंड पहुंचे. उनके साथ मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते और संपतिया उइके भी मौजूद थीं. बीजेपी कार्यकर्ता ने यहां मंत्री शाह का स्वागत किया. उन्होंने यहां कहा कि मंडला की इस वीर भूमि पर पंडाल भी छोटा पड़ जाए. मैं रानी दुर्गावती की प्रतिमा, भगवान बिरसा मुंडा के चरणों में अपना शीश झुकाकर भाषण की शुरुआत करता हूं. लोकसभा चुनाव में दो खेमे लगे हुए हैं. एक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की टीम का, दूसरा कांग्रेस की टीम का.

गृह मंत्री शाह ने कहा कि, बीजेपी की सरकार में 95 लाख किसानों को सम्मान निधि मिली. पीएम मोदी ने गरीब कल्याण के लिए काम किए. मंत्री अमित शाह ने मंच से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से सवाल पूछा. उन्होंने पूछा कि कांग्रेस ने कभी आदिवासी को पद पर बैठाया ही नहीं होगा. लेकिन, पीएम मोदी ने बैठाया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि देश आगे बढ़े. जो घमंडिया गठबंधन अपने बेटा, बेटी, भतीजे, भाई, बहन के बारे में सोच रहा है, वो आपके बारे में क्या सोचेगा. पीएम मोदी ने 10 साल में देश को अर्थव्यवस्था को 11 नबर से 5वें नंबर पर पहुंचा दिया.

कुलमिलाकर, देखा जाए तो लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अब बीजेपी नेताओं के मिशन एमपी पर आने का सिलसिला जारी है, जहां मंडला पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button